Jankari

अकेले होने पर अक्सर ये हरकत करती है लड़कियां, सच्चाई जानकर आप भी शरमा जायेंगे

Written by karan singh

आप सब के साथ लड़कियों से सम्बन्ध कहीं न कहीं तो ज़रूर ही होगा ज़ाहिर सी बात है गर्लफ्रेंड किसके पास नहीं होती है लेकिन जिसके पास नहीं भी होते तो उनकी कोई क्रश तो होती ही है सबके दिल में किसी न किसी लड़की के लिए जगह होती है और साथ में आप हमेशा ये भी सोचते होंगे की ये लड़किया आखिर करती क्या हैं जब वो अकेली रहती है तो, यही जानने के लिए आज हम आपके साथ है आइये अब जानते है कुछ ऐसे लड़कियों के दिलचस्प राज़ जो हमेशा वो अकेले में ही रह कर करती है।

अपने बीते हुए कल को करती है याद

कुछ लड़कियां अकेले में जब रहती है तो अपने बीते हुए कल को और किसी अपने करीबी के साथ बिताये हुए पल को याद करतीं है, और उन्हें बहुत अच्छा लगता है अपने पास्ट को याद करके।

मजे से सुनती है रोमांटिक सांग्स

आम तौर पर लड़कियों को रोमांटिक सौंग्स पसंद होते है लेकिन जब वे लोगो के बिच होती है तो इसे अवॉयड करतीं है, पर उनके बारे में ये बहुत ही काम लोग जानते है की जब वे अकेली रहती है तो उन्ही सौंग्स को बहुत मज़े से सुनती है और पूरा लुत्फ़ भी उठाती है।

अकेले होने पर करती है ये भी काम

लड़कियों के मन में बहुत कुछ करने को होता है जो वो सबके सामने करने में बहुत शरमातीं है। वे बस अकेले होने का इंतज़ार करतीं है और बस फिर क्या जो मन में आता है वो सब कुछ करतीं है जो आप सोच भी नहीं सकते उम्मीद है आप समझ ही गए होंगे।

जीवन साथी के बारे में सोंचती है

लड़कियां जब अकेले में होतीं है तो वे अक्सर अपने जीवन साथी के बारे में बहुत सोचतीं है की वो कैसा होगा जो मेरा हमसफ़र बनेगा और जिसके साथ हमेशा रहना पड़ेगा। और कभी कभी ये नेगेटिव पॉइंट्स पे भी बोहोत चली जातीं है जैसे की अगर व गुड लुकिंग न हुआ या फिर अगर उसने मुझे आगे चल के धोका दे दिया तो क्या होगा।

जो कपडें दूसरों के सामने नही पहन सकती है वह पहन कर देखती है

ज़्यादातर लड़किया अकेले में वो सब कपडे पहन कर देखतीं को खुद को जो वे सबके सामने नहीं पहन के देख सकती।

अकेले में खूब करती है शरारत

लड़कियां जितना लोगो के सामने दिखने में सीधी बनती है उतनी ही अकेले होने पर शरारती भी होतीं है। लगभग सभी लड़कियों की एक आदत होती है डांस करना और थिरकना जो वो सबके सामने नहीं करती ये सब वे तभी करतीं है जब वे अकेली होती है।

अकेले में खुलकर रहती है लड़कियां

लड़कियों को खुल कर रहना बहुत पसंद होता है जितने ही वो मैनेर और डिसिप्लिन के साथ सबके सामने रहती है उतना ही खुलकर वो अकेले में जीतीं है। अब उनका मन अगर पैरों को फैला कर बैठने का हो या जैसे मन चाहे वैसे लेटने का वे अकेले में ये सब करतीं है।

स्ट्रेस के वक्त भी अकेले रहना करती है पसंद

ज़्यादातर जब लड़कियां स्ट्रेस में होतीं है तो अकेले में रहना बहुत पसंद है और अकेले ही वक़्त भी बिताना।

About the author

karan singh

Leave a Comment