Jankari

पति ने धूमधाम से करवाई अपनी ही पत्नी की शादी, वजह है चौंकाने वाली

Written by karan singh

आज हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू करवाने वाले है जिसके बारे में जान कर आप हैरान रह जायेंगे. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह खबर एक शादी से संबंधित है और यक़ीनन आपने ऐसी शादी के बारे में केवल फिल्मो में ही देखा और सुना होगा. गौरतलब है कि यह खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर के सनिगवा की है. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि यहाँ एक पति ने अपनी ही पत्नी की शादी बड़ी धूमधाम के साथ सब के सामने रचाई. बता दे कि इस अनोखी शादी में आस पास के गांव के सभी लोग शामिल हुए थे. गौरतलब है कि सुजीत उर्फ़ गोलू नाम के लड़के की शादी श्याम नगर की रहने वाली लड़की शांति के साथ हुई थी.

मगर शादी के पंद्रह दिन बाद ही शांति अपने मायके चली गई और जब भी उसका पति यानि गोलू उसे वापिस आने के लिए कहता था, तो वो किसी न किसी बहाने से वापिस आने से मना कर देती थी. हालांकि ससुराल वालो ने जब ज्यादा जिद्द की तो वो वापिस आ गई. इसके इलावा गोलू अक्सर ये भी देखता था कि उसकी पत्नी घंटो तक किसी से बात करती रहती थी, लेकिन वो व्यक्ति कौन था, ये गोलू को मालूम नहीं था. ऐसे में जब गोलू ने इस बारे में आस पास के लोगो को बताया तो हर किसी ने उसे अपनी पत्नी को तलाक देने की सलाह दे डाली. हालांकि तब गोलू के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था.

 

दरअसल गोलू को ये पता चल गया था कि उसकी पत्नी किसी और से नहीं बल्कि अपने प्रेमी से ही बात करती है. बता दे कि जब गोलू को इस बारे में पता चला तो उसने तीस मई को ही अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी सोनू यादव से करवा दी. यहाँ तक कि शादी की सारी तैयारियां बड़ी धूमधाम के साथ की गई थी. इसके साथ ही शादी का पूरा इंतजाम एकदम वैसे ही किया गया, जैसे आम शादियों में किया जाता है. बता दे कि अपनी ही पत्नी को विदा करते समय गोलू की आँखों में ख़ुशी और गम के आंसू थे.

 

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनू यादव और शांति की प्रेम कहानी एक मिस्ड कॉल से शुरू हुई थी. अब जाहिर सी बात है कि जब प्रेम कहानी की शुरुआत मोबाइल से हुई थी, तो उसे अंजाम तक तो पहुंचना ही था. गौरतलब है कि फोन पर बात करते करते दोनों ने एक दूसरे से मिलने का फैसला किया और फिर दोनों एक दूसरे से मिलने लगे. जी हां मुलाकातों का सिलसिला ऐसे ही चलता रहा और फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. मगर अचानक ही शांति की शादी उसके घर वालो ने गोलू के साथ तय कर दी.

वही दूसरी तरफ शांति भी इस शादी के लिए मना नहीं कर पाई. हालांकि वो इस शादी से खुश नहीं थी, लेकिन फिर भी उसे मज़बूरी में ये शादी करनी पड़ी. बता दे कि शादी के बाद भी शांति और सोनू एक दूसरे से फोन पर बात करते रहते है. ऐसे में एक दिन गोलू ने उन दोनों को रंगे हाथो पकड़ लिया. बस उसी समय गोलू ने उन दोनों की शादी करवाने की ठान ली थी.

बरहलाल हम तो यही कहेगे कि प्यार और शादी उसी से करे जो आपसे बेहद प्यार करता हो.

About the author

karan singh

Leave a Comment